टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से हुए निधन ने सभी तो तोड़ दिया है। उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला उनके बीच नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई है। ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि, अचानक सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसा क्या हुआ , जिससे उन्हें अचानक ही अटैक आ गया।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/what-all-happened-with-actor-a-day-before-his-death-car-glass-was-broken/

परिवार रह गया अकेला

 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अपनी मां के बहुत करीब थे। अपनी मां की बदौलत ही वह मॉडलिंग और एक्टिंग में आए थे। उनके जाने के पूरा परिवार टूट गया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कोई दवाई खाई थी, जिसके बाद सुबह वह सोकर उठे ही नहीं। इसके साथ ही खबर है कि, बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला जिस बीएमडब्लू कार से अपने फ्लैट पर पहुंचे थे, उसका पिछला शीशा बुरी तरह टूटा हुआ था। इसके साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला की किसी से लड़ाई तो नहीं हुई। जिसके कारण वो परेशान रहे होंगे और इस दौरान उन्हें अटैक आ गया।

पुलिस कैसे कर रही जांच?

पुलिस हर एंजेल से मामले की जांच में जुटी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पर्दा बहुत जल्दी उठ जाएगा। उनके फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच मे जुटी हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर पुलिस और डॉक्टरों का कहना है कि, सिद्धार्थ के सरीर पर किसी भी तरह के ऐसे कोई भी निशान नहीं हैं। जिससे हत्या की आशंका जातई जा सके। आपको बता दें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक मुंबई पुलिस ने मौत के कारणों का खुलासा करने से इन्कार कर दिया है। पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि- अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version