बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश में शोक का माहौल है। सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह से अचानक चले जाने से उनके फैन सदमे में है। वही उनके निधन से सबसे ज्यादा शॉक्ड एक्टर करण कुंद्रा है। एक्टर करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि एक रात पहले ही उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फोन पर लंबी बातचीत हुई थी।

करण कुंद्रा ने लिखा की कल रात ही तो हम दोनों फोन पर बात कर रहे थे। हम दोनों इंडस्ट्री में कितना अच्छा कर रहे हैं, इस बात पर बात हो रही थी यकीन नहीं हो रहा है, दोस्त तुम बहुत जल्दी चले गए। तुम हमेशा मुझे याद आओगे। हमेशा हंसते रहना बहुत दुखी हूं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल फिट थे उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। वह कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर में नजर आए थे और डांसिग रियालिटी शो में भी शहनाज के साथ नजर आए थे और अचानक कल रात 3 बजे के करीब तबीयत बिगड़ी,उनकी मां ने उसके बाद उन्हें पानी पिला कर सुला दिया लेकिन अफसोस सिद्धार्थ दुबारा उठ नहीं सके। सिद्धार्थ की मां को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि आज अगर सिद्धार्थ सो रहे हैं तो वह कल का सूरज नहीं देख पाएंगे।

सिद्धार्थ के जाने से सभी को इस बात का मलाल है कि इंडस्ट्री में इतना अच्छा करने वाले सिद्धार्थ को इतनी जल्दी अलविदा नहीं कहना चाहिए था।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने बयान जारी कर कहा- सिद्धार्थ के जाने से हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सब। आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप इस कठिन समय के दौरान हमारे साथ खड़े रहें और सम्मान करें। सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम विनम्रतापूर्वक मीडिया से विनती करते हैं कि वे सिद्धार्थ के परिवार और प्रियजनों को स्पेस दें। हम सभी दर्द में हैं। जैसे आप शॉक्ड हैं वैसे ही हम भी हैं। हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ प्राइवेट पर्नस थे।तो प्लीज उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version