प्रसिद्ध पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्दू मूसे वाला (Siddhu Moose wala) की गोली फायरिंग में मौत हो गई है। सिद्दू मूसे वाला एक प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर थे जिनकी कल गोली लगने से मौत हो गई। पुरी पंजाबी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है सभी लोग सिद्दू मूसे वाला की मौत पर शोक जता रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की मौत से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। सिंगर सिद्दू मूसे वाला के गानों ने सभी के दिलों में खास जगह बनाई है लेकिन के कुछ गाने ज्यादा ही खास है। 

सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose wala) ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत “सो हाई” गाने से की यह गाना सुपर डुपर हिट रहा। सन 2017 में सिद्दू मूसे वाला ने “सो हाई” गाने से अपने करियर की शुरुआत की इस गाने के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार भी मिला। सिद्धू मूसे वाला ने अपना पहला गाना कनाडा में रिलीज किया था। 

सिद्दू मूसे वाला ने पर दूसरे गाना “टोचन” लिखा और यह गाना भी उस साल का सुपर डुपर हिट गाना रहा। सन 2018 में इन्होंने अपना दूसरा गाना निकाला। इस गाने के बोल सिद्धू मुझसे वाला ने ही लिखे थे। 

सन 2018 में सिद्दू मूसे वाला ने अपना तीसरा गाना रिलीज किया जिसका नाम था जट्टा दा मुकाबला। इस गाने को यूट्यूब पर 80 लाख व्यूज़ यूज मिले थे। इस गाने को यूट्यूब पर टी सीरीज के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया था इस गाने के बोल भी खुद सिद्धू मूसेवाला ने ही लिखे थे यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था। 

सिद्दू मूसे वाला का नया गाना सन 2020 में आया जिसका नाम था 2222 गाना 2020 का सुपरहिट गाना रहा। इस गाने ने ट्यूब पर धमाल मचा दिया था इस गाने को यूट्यूब पर एक करोड़ के आसपास व्यूज़ मिले थे। इस गाने को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। यह गाना उस साल का ब्लॉकबस्टर गाना रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version