स्टार प्लस की स्मार्ट जोड़ी ने सबका ध्यान खींचा है। इसमें भाग्यश्री-हिमालय दासानी, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अंकित तिवारी-पल्लवी शुक्ला, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी, मोनालिसा-विक्रांत सिंह राजपूत, राहुल महाजन-नताल्या इलिना, के श्रीकांत- जैसे जोड़े शामिल हैं। विद्या श्रीकांत, बलराज सयाल-दीप्ति तुल्ली, गौरव तनेजा-रितु तनेजा। स्मार्ट जोड़ी के लेटेस्ट एपिसोड में हमने भाग्यश्री-हिमालय दसानी की परफॉर्मेंस देखी। दो दशकों से एक साथ रहने वाले दो लवबर्ड्स ने अपनी शादी की शुरुआत की। भाग्यश्री के व्यवसायी प्रेमी हिमालय ने उनकी शादी की पहली रात के बारे में जानकारी दी और यह प्रफुल्लित करने वाला था।

यदि आप उनकी पहली रात रोमांटिक होने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आप निराशा में हैं। हिमालय ने खुलासा किया कि जब उसने कमरे में प्रवेश किया, तो उसे अपनी नई दुल्हन को शर्मीले और घबराए हुए देखने की उम्मीद थी। उसने सोचा कि उसके पास घूंघट और सब कुछ होगा। हालाँकि, भाग्यश्री उसके बिल्कुल विपरीत थी। जब उन्होंने कमरे में प्रवेश किया, तो हिमालय ने भाग्यश्री को आरामदायक स्लीपवियर में बैठा पाया। और इतना ही नहीं, उन्होंने “हैलो बेब्स” के साथ उनका अभिवादन किया, वही सुनकर सेट पर सभी लोग हंस पड़े। भाग्यश्री ने यह कहते हुए अपने बचाव में बात कही कि वह यह स्पष्ट करना चाहती है कि वह सोना चाहती है।

भाग्यश्री ने यह कहते हुए अपने बचाव में बात कही कि वह यह स्पष्ट करना चाहती है कि वह सोना चाहती है। भाग्यश्री ने खुलासा किया कि उनकी शादी के दिन, उनके परिवार से कोई भी इसका हिस्सा नहीं था। एक्ट्रेस अपनी शादी को याद करते हुए इमोशनल हो गई थीं। भाग्यश्री की मैने प्यार किया के सह-कलाकार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या उनकी शादी के समारोह में शामिल हुए थे। एपिसोड की बात करें तो भाग्यश्री और हिमालय दिल दीवाना, मेहंदी लगाके रखना पर थिरके।

Share.
Exit mobile version