भोजपुरी इंडस्ट्री का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस साउथ सिनेमा हॉल बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अब सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अब भोजपुरी फिल्में देखी जाने लगी है। यहां तक कि भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी अब विदेशी लोकेशन पर ही होती है। इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े कलाकार हैं जो आए दिन कुछ ना कुछ नया करते हैं और इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम पर ले जाते हैं।

इन दिनों भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल इसके पीछे की वजह है उनका कमेंट्स। दरअसल खेसारी लाल यादव का विवादों से पुराना नाता है उनसे जुड़ा कोई ना कोई विवाद सामने आता ही रहता है ऐसा ही एक पुराना किस्सा फिर से सामने आया है दरअसल एक बार खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बुजुर्ग कह दिया था खेसारी के इस कमेंट को सुनकर हर कोई हैरान हो गया था।

जी हां एक बार बातों ही बातों में पवन सिंह का खेसारी लाल यादव ने बुजुर्ग बता दिया था। खेसारी के इस कमेंट पर पवन सिंह के फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। खेसारी लाल यादव को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया था। बाद में खेसारी लाल यादव ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि हमारे यहां जो लोग बड़े होते हैं उन्हें बुजुर्ग कहा जाता है। इतना ही नहीं बल्कि के तारी ने कहा पवन इनके इंडस्ट्री में सबसे अच्छे दोस्त हैं।

खेसारी लाल यादव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा पवन सिंह से वह इंडस्ट्री में बेहद क्लोज हैं और वह अक्सर पवन सिंह के टच में रहते हैं। खेसारी का कहना था कि वह पवन सिंह को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं। उनका पवन सिंह के साथ जैसा रिश्ता है वैसा किसी के साथ नहीं है।

खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आशिकी, डोली सजा के रखना, सब का बाप अंगूठा छाप, विधाता जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version