बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीप में एंजॉय करती नजर आई है। सोनाक्षी ने अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने मालदीव के खूबसूरत लोकेशन पर अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनाक्षी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की

इन फोटोस में उनका अंदाज देखकर तमाम फैंस हैरान हो गए हैं। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कैप्शन में लिखा है। अट होम इन मालदीव। एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है कभी बुलाओ इस घर में। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है माफ करना तुम्हारा घर मेरे दिल में है।

सिन्हा के चाहने वालों की कमी नहीं

एक फैन ने बहुत ही जबरदस्त कमेंट कर लिखा है आप जानती हैं आप बहुत हॉट और सुंदर हैं। मुझे यह भी पता है कि आप मेरा कोई कमेंट नहीं देखती, अगर आप मेरा मैसेज देखे तो प्लीज मुझे जवाब दें। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। इस कमेंट से पता लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा के चाहने वालों की कमी नहीं है। सोनाक्षी ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

ट्रेडिशनल लुक में काफी ग्लैमरस और बोल्ड

एक्ट्रेस ने अपनी अलग-अलग ड्रेस में फोटो शेयर की हैं। अपने ट्रेडिशनल लुक में काफी ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में सोनाक्षी सिन्हा ने तहलका मचा दिया है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक है। सोनाक्षी सिन्हा मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉस्टयूम डिजाइनर के रूप में की थी। और सलमान के साथ फिल्म ‘दबंग’ में अपना अच्छा परफॉर्म किया।

Share.
Exit mobile version