कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में जीशान और अजमा फल्लाह की किसी-न-किसी मुद्दे पर लड़ाई देखी जाती हैं। पहले दोनों मुंहजबानी ही लड़ा करते थे अब बात हाथापाई तक पहुंच गई है। लॉक अप के लेटेस्टे एपिसोड में जीशान और अजमा ने एक-दूसरे पर अच्छे से भड़ास निकाली। किसी ने सारा सामान खराब कर दिया, तो किसी ने झाडू लेकर आंख में ही गोच दिया। अब दर्शकों को तो इस बात की जानकारी है कि इनके बीच कुछ भी नॉर्मल नहीं है।

दोनों ने लड़ने में रिकॉर्ड ही तोड़ दिया

लास्ट एपिसोड में एक्टर ने अजमा पर हाथ उठाया था। जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया। इन दोनों ने लड़ने में तो रिकॉर्ड ही तोड़ दिया है। अब जीशान खान ने इंटरव्यू पर अपनी इस हरकत के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर मेरी जगह कोई और भी होता तो वह भी यही करता। जीशान खान अपनी फिजिकल गुस्से के लिए रियालिटी शोज में जाने जाते रहे हैं। अब लॉकअप शो में पहले जीशान खान बिग बॉस ओटीटी से भी कंटेंट्स पर हाथ उठाने के लिए एविक्ट हुए थे।

अजमा ने जीशान की गर्लफ्रेंड के बारे में बात की

इन दोनों की लड़ाई तब शुरू हुई जब अजमा ने जीशान की गर्लफ्रेंड के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जीशान के लिए सब के पैर पड़ रही होगी कि एक्टर को कुछ काम दे दो। इसके बाद जीशान चुप नहीं बैठे। उन्होंने अजमा का सूटकेस उठाया और यार्ड एरिया में फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने चेतावनी दी कि दोबारा ऐसे कमेंट ना करें नहीं तो वह उनका हथौड़े से मुंह तोड़ देंगे। वीडियो में आगे देखने पर जीशान अजमा का पूरा बेड तहस-नहस कर देते हैं और उनका पूरा सामान, दवाइयां भी खराब कर देते हैं। पायल उन्हें रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनते।

यह भी पढ़े: CM योगी आदित्यनाथ ने जेलों में कैदियों की भारी संख्या का निकाला समाधान, नए बैरक बनाने के आदेश जारी

गंदी बातें कहीं

वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान जीशान ने कहा है कि अगर आपको आपकी गर्लफ्रेंड, अपने मां-बाप या बहन या किसी के बारे में इतनी गंदी बातें कहीं जाए कि वह सो रहे है किसी और के साथ काम देने के लिए, तो अगर इतनी सारी चीजें कहीं जाती है तो आप क्या करोगे। उन्होंने कहा मैं भी एक इंसान हूं मैं गलती करता हूं और माफी मांगता हूं मैंने अपनी सजा भी पूरी की क्योंकि मैं जानता था कि मैं गलत था अगर आप भी मेरी जगह होते तो आपको इसके बारे में चार पांच दफा सुनाया जाता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version