Sonam Kapoor Delivery: अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। प्रेग्नेंसी के बाद कपल की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है। सोनम अक्सर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा करते रहती हैं और वो प्रेगनेंसी के हर पल को काफी एंजॉय कर रही हैं। इसी कड़ी में सोनम कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है की की सोनम कपूर माँ बन गई है।

दरसअल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सोनम कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस एक छोटे से बच्चे के साथ अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनम के सीने से लगा एक छोटा-सा बेबी है। एक फोटो में सोनम कैमरे की तरफ देख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सोनम बच्चे को देख रही हैं।

Also Read: Ceiling Fans: काफी डीसेंट और सोबर लुक देते ये सीलिंग फैन, नहीं होगा सफाई का झंझट

इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। बच्चे की तस्वीर देखकर सोनम के फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बधाइयां देना शुरू कर चुके हैं। साथ ही फैंस यह तस्वीर शेयर कर अनिल कपूर को भी नाना बनने की बधाइयां दे रहे है।

Also Read: Bhojpuri Hot Video: रानी चटर्जी को देख मदहोश हुए खेसारी, केला निकालकर ऐसे दिखाया प्यार

आपको बता दें की यह फोटो फेक है, इस फोटो को बहुत चालाकी से एडिट किया गया है। एक्ट्रेस की यह तस्वीर दो फोटोज को एडिट करके बनाई गई है। इन फोटोज के जरिए सोनम कपूर मां बन चुकी हैं ऐसी झूठी खबर को वायरल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अभी तक बच्चे को जन्म नहीं दिया है। फोटो को फोटोशॉप करके बनाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version