IND vs ENG:- भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली चाहे बल्ले से कोई कमाल ना दिखा पाए हों लेकिन मैदान पर कोहली ने जमकर ठुमके लगाए और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/MohitShukla1030/status/1545806336985747456?s=20&t=9ELMcdzFwukM5I8xj9lmHw

विराट की हुई थी वापसी

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत की तरफ से चार खिलाड़ियों की वापसी हुई थी, जिनमें शामिल हैं विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत। क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारत के ये सभी स्टार खिलाड़ी नहीं खेले थे। क्योंकि 5 जुलाई को ही इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच की समाप्ति हुई थी इसलिए इन खिलाड़ियों को 7 जुलाई से शुरु हुए पहले टी-20 मैच में आराम दिया गया था। बुमराह, जडेजा और पंत ने तो जहाँ इस टी-20 मुकाबले में अपना कुछ ना कुछ योगदान ज़रूर दिया लेकिन विराट कोहली केवल एक रन बनाकर आउट हो गए जिसके चलते उनके फैंस काफी निराश नज़र आए। लेकिन विराट कोहली ने अपने फैंस को ज्यादा देर तक निराश नहीं रहने दिया और मैदान पर ठुमके लगाने शुरु कर दिए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें:-NZ vs IRE: न्यूज़ीलैंड ने तोड़ा वनडे का ये विश्व रिकॉर्ड, आखिरी ओवर में बना दिए इतने रन

एजबेस्टन में लिया इंग्लैंड से बदला

भारत को इसी मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन दूसरे टी-20 मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत भी दर्ज की और सीरीज़ भी अपने नाम कर ली। इस मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 50 रन से मात दी। साथ ही ये दोनों मुकाबले भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए जीते।

ये भी पढ़ें:-Hardik Pandya ने मैदान पर रोहित शर्मा को क्यों दी गाली? वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version