Sonam Kapoor Baby Bump: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर आज यानी गुरुवार को अपना बर्थेड मना रही हैं। वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोनम कपूर प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कूपर का ग्लैमरस अंदाज फैंस का खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में, सोनम कपूर (Sonam Kapoor Baby Bump) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फोटोज में सोनम दिख रही हैं बेहद हॉट

सोनम (Sonam Kapoor) को बॉलीवुड में फैशनिस्टा के नाम जानी जाती हैं। वो हमेशा अपनी डेंसिंस सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। सोनम अपनी ग्लैमर लुक ने फैंस का कायल बनाए रहती हैं। उनके चाहने वाले उनके लेटेस्ट लुक के लिए बेसब्री से इंताजर करते हैं। वहीं, सोनम के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने आई नजर

सोनम के इन लुक ने फिर एक सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। उन्होंने तस्वीरों में ऑफ व्हाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। उन्होंने तस्वीरों में बेबी बंप फ्लान्ट किया हैं। हर कोई सोसल मीडिया पर सोनम की खूब तारीफ कर रहा है। कमेंट बॉक्स में लगातार तारीफें बढ़ती जा रही हैं। कमेंट करने में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Video: कोका कोला पीने के लिए खेसारी लाल यादव से गुस्सा हुई सोना पांडे, नए गाने ने मचा दिया तहलका

सोनम का एक वीडियो भी वायरल

सोनम का फोटोज के साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने पति के साथ सड़को पर वॉक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सोनम और उसके पति कैजुअल आउटफिट में दिख रहे हैं। साथ ही, सोनम ने चश्मा कैरी की है। वो बिना मेकअप के भी काफी ज्याद सुंदर लग रही हैं।

प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करना करीना ने किया था शुरु

करीना कपूर को प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करने का श्रेय दिया जाता है, क्योंकि करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत सारे प्रोजेक्ट में नजर आई थी। जिसके बाद ज्यादातर एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करना शुरू कर दिया। इसे पहले माना जाता था कि एक्ट्रेस मां बन जाती है तो उनका करियर खत्म हो जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version