Sonam Kapoor Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर प्रेगनेंसी के टाइम को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं और वो जल्दी ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस कुछ महीने से लंदन में थीं, जहां से वो वापस मुंबई आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो उनकी दूसरी बार गोद भराई की रस्म होने वाली है, जिसकी तैयारी चल रही हैं। इसी बीच उनको पहली बार इंडिया में प्रेग्नेंसी के दौरान स्पॉट किया गया है, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई में स्पॉट हुईं सोनम

सोनम कपूर को हाल ही में मुंबई में कैमरों ने कैद किया। वीडियो में दिख रहा है कि वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। सोनम के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में यलो कलर की गाउन पहने दिखाई दे रही है। वहीं कोरोना का ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क भी लगाया है, जिसमें वो प्यारी लग रही है। एक यूजर ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, “सोनम बहुत खूबसूरत लग रही हो”, दूसरे यूजर ने लिखा, “सही में ये क्यूट लग रही है” और तीसरे यूजर ने लिखा, “सोनम की ड्रेस दिखने बहुत अच्छी लग रही है”। सोनम के इस वीडियो पर अभी तक 46 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

सोनम की गोद भराई की चल रही हैं तैयारियां

सोनम की मुंबई में दूसरी बार गोद भराई की तैयारियां तेजी से चल रही है। खबरों की मानें तो कई सेलेब्स को इनविटेशन कार्ड्स मिला है, जिसमें में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान जैसे सेलिब्रिटी गोद भराई के रस्म में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: Lalit Modi: मेरे SMS का जवाब दो, ललित मोदी का वायरल हो रहा 9 साल पुराना ट्वीट

सोनम के वर्क-फ्रंट

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम ‘ब्लाइंड’ है, जिसे सोमे मखीजा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सोनम के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली और लीलते डूबे अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल रिलीज हो सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Imam Ul Haq On Virat Kohli: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया विराट से बेहतर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version