देश में कोरोना संकट और लॉकडाउन के चलते सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा के रूप में उभर कर सामने आए। उन्होंने मज़दूरों को लॉकडाउन के चलते उनके गांव भेजकर जो नेक काम किया उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। सोनू सूद अभी भी मज़दूरों को उनके घर भेजने के काम को लगातार कर रहे हैं। वो अभी भी लगातार लोगों को उनके घर भेज रहे हैं। सोनू सूद से लोगों ने ऐसी उम्मीद बांध ली है कि अगर किसी को किसी भी चीज की जरूरत पड़ती है तो उनके ज़हन में सबसे पहले सोनू सूद का ही नाम आता है। इसी उम्मीद के चलते एक छात्रा ने सोनी को ट्विट कर पढ़ाई के लिए किताबें खरीदने के लिए मदद मांगी है।

बता दें कि सोनू सूद ने उस छात्र की उम्मीद को नहीं तोड़ा और छात्र के ट्विट का जवाब देते हुए उससे उसका पता मांगा। छात्र ने ट्विट में लिखा कि सर मुझे यूपीएससी की तैयारी करनी है और मैं बिना किताबों के तैयारी नहीं कर सकता प्लीज सर मुझे किताबें खरीदने में आपकी मदद चाहिए। छात्र की इस मदद पर सोनू ने ट्विट कर उस छात्र से उसका पता मांगा और साथ ही लिखा कि चिंता मत करो आपके दरवाज़े पर किताबें पहुंचा दी जाएंगी।

वहीं इससे पहले भी सोनू कई ज़रूरतमंद लोगों की मदद कर चुके हैं और लॉकडाउन में परेशान कई लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले एक किसान बाप का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पिता अपनी बेटियों को बेल की जगह हल में लगाकर खेत की जुताई कर रहा था जब सोनू की नजर उस वीडियो पर पड़ी तो उन्होंने उस किसान की मदद करने की ठान ली। सोनू से किसान के घर एक ट्रेक्टर भिजवा दिया। फिलहाल सोनू विदेश में फंसे भारत के छात्रों को घर लाने के काम में लगे हुए हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version