बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है।एक के बाद एक एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध रही हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस मोनी रॉय का नाम भी अब शामिल हो गया है। जी हां एक्ट्रेस मोनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को सात फेरे लेने वाली है। नागिन फेम की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर मोनी रॉय की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटोस और वीडियोस सामने आई है।

बता दें कि मोनी रॉय गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही है फ्रांस के सेलिब्रेशन के फोटोस वीडियोस देखकर काफी खुश हो रहे हैं। इंटरनेट पर मोनी राय का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस एक बड़ी सी तांबे की उर्ली में गेंदे के फूलों के बीच बैठी नजर आ रही है। उनके बाजू में सूरज भी उसी तरह बैठे हुए हैं दोनों वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

इस वक्त मौनी की मेहंदी सेरेमनी चल रही है। मौनी ने येलो रंग का लहंगा कैरी किया है,जिस पर गोल्डन काम किया हुआ है। मौनी ने बालों को खुला रखा है और कुंदन मांग टीके और इयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया है। वहीं हाथों पर सूरज के नाम की मेहंदी लगाते हुए मौनी रॉय अर्जुन बिजलानी के साथ में बूमरैंग वीडियोस में पोज दे रहीं हैं।

इसके साथ ही अर्जुन बिजलानी के एक फैन पेज ने कई वीडियोस पोस्ट किए हैं जिसमें एक्टर अपने दोस्तों और मौनी के परिवार वालों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं।

मोनी रॉय की खुशियों में उनका साथ देने के लिए दोस्त मंदिरा बेदी भी मुंबई से गोवा पहुंची। मंदिरा ने सेरेमनी में जमकर ठुमके लगाए। मंदिरा बेदी मेहंदी लगा कर रखना डोली सजा कर रखना गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

बता देंगे 27 जनवरी को मोनी और सूरज की शादी हो जाएगी।फैंस शादी के दौरान की फोटोस और वीडियोस के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शादी से पहले मौनी और सूरज पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों ही गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना हुए थे। मौनी की मुलाकात सूरत से साल 2019 में हुई थी। न्यू ईयर के मौके पर दुबई के नाइट क्लब में दोनों मिले थे।

पिछले साल से ही मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी की बातें लोगों के बीच चर्चा में आई हुई थीं। और अब दोनों आखिरकार पति-पत्नी के बंधन में बंध रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version