बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी अपडेट रहती हैं। इसी वजह से वह अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी होती है। फैंस सोफी चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सोफी अपने फैंस के इंतजार को समझते हुए समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो उनके साथ शेयर करती है।

बोल्ड अंदाज देखने को मिला

अभी हाल ही में सोफी चौधरी का एक बार फिर बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। इस दौरान सोफी इन तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छा गई हैं। इन तस्वीरों में सोफी स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए स्काई ब्लू कलर के स्विमिंग पूल में नजर आई है। अपने इस लुक को और भी ज्यादा ग्लौसी बनाने के लिए उन्होंने गॉगल्स भी लगाए हुए हैं।

बिकनी फोटोज को देखकर फैंस बेकाबू

सोफी चौधरी के पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अभी हाल ही में सोफी चौधरी ने मालदीव बीच से बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की थी। उनकी यह फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस दौरान सोफी ने ट्रांस्प्रेंट बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था। अब इस बिकनी फोटोज को देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। और जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़े : ग्रीन बैकलेस ड्रेस में मौनी रॉय का दिखा सिंजलिंग लुक, पति सूरज संग कर रही रोमांस

सोफी चौधरी की बिकिनी फोटोज पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा है एक परदेसी से स्विमिंग पर ब्लू मरमेड तक, आप मेरी फेवरेट क्रश हो। दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है आपके इस लुक को देखकर तो मैं हैरान ही रह गया। एक यूजर ने आई लव यू और शादी के प्रपोजल तक सोफी चौधरी को दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version