तमिल फिल्मों में अपनी कॉमेडी से सभी को लोट पोट कर देने वाले कॉमेडियन वाडिवेलु को कोरोना हो गया है। जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेता हाल ही में, संगीत निर्देशक संतोष नारायणन और निर्देशक सूरज ‘नई शेखर रिटर्न्स’ के प्री-प्रोडक्शन कार्य के लिए लंदन, यूके गए थे।

जिसके बाद गुरुवार को चेन्नई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका परीक्षण किया गया, और उन्होंने शुक्रवार को वह कोरोना संक्रमित पाए गए।लंदन से लौटने पर, वाडिवेलु को कोरोना हो गया और उन्हें अब अस्ताल मं भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि, वाडिवेलु ओमिक्रॉन वेरिएंट के संपर्क में आए हैं।

हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।वाडिवेलु के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही उनके प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

वडिवेलु को तमिल फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेताओं में से एक माना जाता है। यही कारण है जैसे ही उनकी की फिल्म रिलीज होती है। वैसे ही उनके फैंस सिनेमा घरों मे फिल्म को देखने पहुंच जाते हैं। ऐसे में वाडिवेलु के कोरोना संक्रमित होने से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। सभी उनक शूघ्र ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version