स्पाइडर-मैन: नो वे होम का क्रेज बढ़ता जा रहा है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और फिल्म रोज नए रिकॉर्ड बन रही है। बीते एक हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन धमाकेदार रहा है। फिल्म ने केवल 8 दिनों में 148 करोड़ की कमाई की है। इतने कम समय में किसी भी फिल्म ने इस तरह का आंकड़ा नहीं छुआ है। फिल्म इस महीने की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। वहीं कहा जा रहा है कि  क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर( 70 लाख) का आंकड़ा पार कर सकती है।  स्पाइडर-मैन’ फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे ज्यादा पैसे कमाए हैं और दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म भी बन गई है।

8 दिन में की बंपर कमाई


यह एक हॉलीवुड फिल्म है, इसने हिंदी फिल्म उद्योग के लिए काम किया है और साथ ही दर्शकों ने सिनेमाघरों में वापसी की है। कोविड को देखते हुए लोगों ने सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखना कम कर दिया था। हालांकि अब स्पाइडर मैन फिल्म की कमाई देखकर सब भ्रम लगता है। कल यानी 24 दिसंबर को फिल्म ने 20 करोड़ की कमाई की है। वहीं बुधवार को भी  फिल्म ने 8.70 करोड़ की अच्छी खासी कमाई की है। बता दें कि ये आंकड़ा सिर्फ भारत की कमाई को दर्शाता है। जिस स्पीड से स्पाइडर मैन को पसंद किया जा रहा है उसे देखकर लगता है कि अब फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर ही रहेगी। फिल्म का कुल कलेक्शन 148 करोड़ रुपये हो चुका है।

यह भी पढ़े: सारा अली खान ने ‘अतरंगी रे’ डायरेक्टर आनंद एल राय के लिए लिखा एक धन्यवाद नोट

स्पाइडर मैन कर सकती है रणवीर सिंह की 83 की कमाई को प्रभावित

इन दिनों सिनेमाघरों में रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी रिलीज हुई है और स्पाइडर की सफलता फिल्म की कमाई को प्रभावित कर रही है। फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन किया है, हालांकि, यह सिंगल स्क्रीन पर कोई शो नहीं था, जो पूरे दिन में औसत से नीचे दर्ज किया गया था। कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ की कमाई की है। जो पहले दिन के लिहाज से अच्छा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version