Splitsvilla 14: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो फिलहाल स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) में नजर आ रही हैं से तो आप जरूर वाकिफ होंगे। बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी इस हसीना के फैशन सेन्स का दुनियाभर में बोलबाला है। उर्फी की अतरंगी ड्रेस को फैंस काफी पसंद करते हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है। फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उर्फी के अतरंगी फैशन सेन्स से खूब प्रेरित होते हैं। इस लिस्ट में एक नाम है बॉलीवुड की टॉप मोस्ट डिमांडेड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन की। सनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह है कि उन्होंने एक बार फिर उर्फी जावेद की जमकर तारीफ की हैं। आइये जानते हैं आखिर उर्फी को लेकर अब क्या बोली सनी।

सनी ने उर्फी की तारीफ में कही ये बातें

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “मुझे लगता है कि उर्फी जो कर रही है उससे वह फैशन इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना रही है। वह निश्चित रूप से अलग और अट्रैक्टिव है। ये फैशन आइडियाज सबके बस की बात की नहीं है जिसे वह काफी कॉन्फिडेंटली कैरी करती हैं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “उसका मानना बहुत सही है कि मैं जो करना चाहती हूं करूंगी। मैं जो पहनना चाहती हूं पहनूंगी। मैं अलग हूं और इससे मुझे परेशानी नहीं है। मैं वही बात करूंगी जो मुझे पसंद है चाहे कोई पसंद करे या नहीं। और उनका यह अंदाज काफी अलग है जो मुझे पसंद है।

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA की प्रेग्नेंसी की खबर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, गुस्से में ARJUN KAPOOR ने निकाली भड़ास

फैशन सेन्स के अलावा उर्फी की दिखेगी एक और साइड

उर्फी की तारीफ करते हुए सनी ने कहा कि, “डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में उर्फी के आने से मैं बहुत खुश हूं क्योंकि वह ‘मैं ऐसी ही हूं’ वाले नियमों को फॉलो करती हैं। उनका शो में होना एक एनर्जी और खुशी देता है। इस शो के जरिए उर्फी के फैशन सेन्स के अलावा एक और साइड देखने को मिलेगी जो वाकई काफी दिलचस्प है और फैंस इसे खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अतरंगी फैशन सेन्स से लाइमलाइट में आ जाती हैं। बोरी से लेकर तार तक से ड्रेस बना चुकी उर्फी को फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है। उर्फी अक्सर फैशन के चक्कर में ट्रोल हो जाती हैं लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं होती है। एक्ट्रेस फिलहाल ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी का इस डेटिंग रियलिटी शो में जलवा बरकरार है। इस शो को सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version