SSMB29: एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। कोरोना काल के बाद से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिट रही है। कई अच्छी कहानियों वाली फिल्में भी फैंस के दिलों में जगह नहीं बना पाई है। आरआरआर की सफलता के बाद दर्शक एसएस राजमौली की अगली हिट फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म निर्माता अपनी नई फिल्म SSMB29 नाम के आगामी प्रोजेक्ट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ करेंगे। इस फिल्म के बारे में एक और खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

फिल्में महेश बाबू संग रोमांस करती दिखेंगी दीपिका

हालांकि, टीम ने अभी तक इस भूमिका के लिए दीपिका से संपर्क नहीं किया है। वहीं अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब महेश बाबू बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस मौके पर महेश बाबू और दीपिका पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म में दीपिका और महेश बाबू रोमांस करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

जानिये फिल्म की कहानी और रिलीज डट

SSMB29 एक जंगल-आधारित साहसिक नाटक होगा और इसे अगले साल की पहली छमाही तक शुरू किया जाएगा। फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि यह परियोजना वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित होगी और उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में एक साहसिक कहानी है और यह अगले साल ऑन फ्लोर होगी। महेश बाबू ने यह भी कहा कि एसएस राजामौली के साथ काम करना मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह एसएस राजामौली के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और फिल्म को अपना 100% देंगे।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version