टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ होली खेलते हुए तस्वीरें शेयर की है जो फैंस से सुर्खियां बटोर रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें नागिन 6 के सेट पर ली गई है। क्योंकि इन दिनों नागिन 6 में होली का त्यौहार मनाया जा रहा है और एक्ट्रेस तेजस्वी इसी आउटफिट में नजर आ रही है।

लेटेस्ट फोटोशूट में लहंगा चोली पहने हुए

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट में लहंगा चोली पहने हुए देखा जा सकता है। इन फोटोस में उनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। बता दे कि एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ की कहानी में इन दिनों होली का जश्न शुरू हो चुका है। इसी बहाने से प्रथा यानी तेजस्वी प्रकाश को एक बार फिर से होली खेलने का मौका मिल गया है। तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तेजस्वी ने अपने फैंस से पूछा है कि क्या सब लोग नागिन 6 देख रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश काफी क्यूट लग रही

तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश जमकर पोज देकर फोटोशूट करा रही हैं। तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश काफी क्यूट लग रही हैं। उनके गालों पर गुलाबी रंग उनकी खूबसूरती को बरकरार रख रहा है। एक्ट्रेस नागिन 6 कि सेट पर व्हाइट और पिंक कलर की खूबसूरत लहंगे में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश के गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस तेजस्वी के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में तेजस्वी इतनी क्यूट लग लग रही है कि सिंबा नागपाल भी तेजस्वी प्रकाश की तारीफ करने के लिए खुद को रोक नहीं पाए।

यह भी पढ़े : Uttarakhand Government Oath Ceremony: उत्तराखंड के नवनिर्वाचित विधायकों ने ली विधान सभा सदस्य के रूप में शपथ

शादी को लेकर एक बड़ा बयान

बता दें कि हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। करण कुंद्रा ने दावा किया कि लोग अपनी मर्जी से उनकी शादी के बारे में बात कर रहे हैं। कोई भी करण कुंद्रा की रजामंदी के बारे में बात नहीं कर रहा। करण कुंद्रा ने खुलासा किया है कि वह तेजस्वी प्रकार के साथ इसी साल शादी कर सकते हैं। बिग बॉस 15 में अपने रोमांस के कारण तेजस्वी प्रकाश और करण सुर्खियों में बने हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version