केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इसके पीछे की वजह उनका स्लिम और ट्रिम देखना है। उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर को वायरल हो रही है। स्मृति ईरानी ने अपनी एक तस्वीर खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। उसमें तो बिल्कुल पहले की तरह दिखाई दे रही हैं। उनका यह ट्रांसफॉरमेशन देखकर हर कोई हैरान है।

बता दें कि टेलीविजन स्क्रीन की सबसे संस्कारी और प्यारी बहू के रूप से मशहूर हुई स्मृति ईरानी अब एक केंद्रीय मंत्री है। राजनीति में कदम रखने पर स्मृति ने पहले ही हैरान कर दिया था और अब एक बार फिर से उन्होंने अपने ट्रांसफॉरमेशन से सभी को चौंका दिया है। दरअसल स्मृति ईरानी की जो तस्वीर सामने आई है उनमें स्मृति काफी वेट लूज अंदाज में दिखाई दे रहीं है।इसमें उनका साइड पोज दिख रहा है। तस्वीर में वह पेड़ के पास खड़ी है और फूलों की तरफ देखकर उन्हें निहार रही है।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है जो पहुंचकर पार है, वहीं पर बाहर है, फूल ना तोड़े। लोग उनके नए वेट लॉस ट्रांसफॉरमेशन से मोटिवेट भी हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं ‘तुलसी वापस आ गई है’।

बता दें कि स्मृति ईरानी को एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पहचान मिली थी और ये सीरियल पर सुपरहिट हुआ था। हालांकि कुछ ही समय बाद स्मृति ने राजनीति में एंट्री कर ली थी और साल 2003 में उन्होंने बीजेपी जॉइन की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version