ओमीक्रोन वैरीएंट के बॉलीवुड में दस्तक देने के बाद एक के बाद एक सिलेब्स के संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड के कई सिलेब्स संक्रमित पाए गए। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sujain Khan) ओमिक्रोन से संक्रमित हो गई हैं। सुजैन खान ने पोस्ट शेयर कर अपने संक्रमित होने की खबर दी है।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sujain Khan) ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि covid-19 को 2 साल चकमा देने के बाद अब मैं तीसरी लहर में कोरोना से संक्रमित हो गई हूं। खतरनाक ओमीक्रोन वैरीएंट ने मेरे इम्यून सिस्टम पर हमला कर दिया है। जिसकी वजह से मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया। मैं सभी से निवेदन करती हूं कि प्लीज सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें यह बहुत ही संक्रामक है।

यह भी पढ़े :- निया शर्मा का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, फैंस के उड़े होश

सुजैन खान (Sujain Khan) के फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है। बता दें कि 1 दिन पहले सुजैन खान ने अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के बर्थडे पर स्पेशल बर्थडे मैसेज किया था। सुजैन और ऋतिक के तलाक के बाद भी दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। लॉकडाउन के समय में सुजैन ऋतिक रोशन के साथ बेटे के लिए घर शिफ्ट भी हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version