Suna Raja Pike Ganja 2 khesari lal song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर अपने नए और पुराने गानों से खूब तहलका मचा रहे हैं। खेसारी लाल यादव के गाने आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस बीच उनका एक नया गाना आया है जो आते ही छा गया है। खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव का सावन सॉन्ग ‘सुनS राजा पीके गांजा 2’ (Suna Raja pike ganja) आ गया है। जिसने ‘सुनS राजा पीके गांजा’ पार्ट 1 के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

खेसारी के नए गाने ने मचा दिया तहलका

गाने में आप देख सकते है कि, खेसारी लाल यादव पीले कलर का कुर्ता पायजामा पहनकर एक्ट्रेस के साथ सावन की बारिश में भिगते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि, वो कावंड़ ले जाते हुए और गाने में भोले की भक्ति में पूरी तरह से लीन हैं। गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही झूमने पर मजबूर कर देगी। आपको बता दें, पिछले साल वाले गाने में अभिनेता गांजा फूंकते दिखते थे और पूरी तरह से एक नशेड़ी की एक्टिंग करते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Delhi News: सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान! देश का फूड कैपिटल बनेगी दिल्ली, 5 साल में 20 लाख लोगो को मिलेगा रोजगार

अलग ही अंदाज में दिखे खेसारी

नए सॉन्ग में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.. इसमें वे अपनी को-स्टार के साथ कभी स्वीमिंग पूल के किनारे तो कभी बारिश के पानी में डांस करते दिखते हैं। इस दौरान खेसारी लाल यादव एक अलग ही अंदजा में नजर आ रहे हैं। गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है। इस गाने पर भी फैंस जमकर पियार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस नए सावन के गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है, लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं वहीं हजारों कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लाल साड़ी में झूमती हुई सेक्सी भाभी को देख धड़का कुंवारों दिल, देने लगे मजेदार रिएक्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version