Sunita Baby viral video: हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ वह अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं।

सपना के गानें पर झूमकर नाची सुनीता बेबी

आपको बता दें, सपना चौधरी के बाद अब सुनीता बेबी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर सुनीता बेबी राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।ऐसा ही सुनीता बेबी का एक नया गाना वायरल हो रहा है। जिसमे वह सपना चौधरी के गाने तगड़ी पर जबरदस्त ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सुनीता बेबी सूट पहने हुए में नजर आ रही हैं। इस गाने पर सुनीता बेबी ने आग लग है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy video: भाभी को हल्के में लेना देवर को पड़ा भारी, डांस देख हुआ मदहोश

सुनीता बेबी के हुए फैंस दीवानें

अब सुनीता बेबी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर सुनीता रानी राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version