सुपर मॉडल गिगी हदीद प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपने शानदार बेबी बंप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। गिगी के बॉयफ्रेंड ज़ैन मलिक का कहना है कि गिगी सिंतबर में बच्चें को जन्म देंगी। उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की हालत में फोटोशूट कराया है और उन तस्वरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि तस्वीरों में गिगी बेबी बंप के साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गिगी के गीले कपड़ों में उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर को कैप्शन दिया, “अंदर एक परी बढ़ रही है”।

वहीं गिगी ने कहा कि मैं इस समय को सवारंना चाहती हूं और इस समय को सजों कर रखना चाहती हूं। साथ ही गिगी ने अपने फैंन्स को शुभकामनाओं और बहुत सारे प्यार के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्तों का ये प्यार कभी नहीं भूलूंगी आप सभी का बहुत धन्यवाद हदीद ने कहा कि मैं आप से बहुत प्यार करती हूं। 

बताते चलें कि गिगी हदीद ने आईजी लाइव के जरिए जुलाई में अपने प्रशंसकों से कहा था कि वो अपनी कई तस्वारें अपने फैंस के लिए खिचवा रही हैं जिनको वो अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करेंगी, और इन रोमांचक पलों को अपने पास याद बनाकर संभाल कर रखूंगी। गिगी ने कहा कि मैं ये अपने दोस्तों के लिए इस लिए कर हूं क्योंकि मैंने कई बार सुना है कि मैं उन्हें याद नहीं करती।

वहीं हदीद ने कोरोनो वायरस महामारी के चलते अपना पूरा वक्त अपने परिवार के साथ बिताया। लेकिन हाल ही में बच्चें के जन्म के लिए गिगी हदीद और उनके बॉयफ्रेंड जैन मलिक न्यूयॉर्क लौट आए हैं और दोनों बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं दोनों एक साथ प्यार भरा वक्त बीता रहे हैं। एक सूत्र का कहना है कि बच्चे की परवारिश को लेकर जैन किताबें पढ़ रहे हैं और नर्सरी की योजना बना रहे हैं। जिसे दोनों बहुत ही इंजॉय कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version