टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन का सीजन 6 शुरू होने वाला है। सुरभि चंदना अक्सर सोशल मीडिया पर अपडेट रहती है। उन्होंने अपने नागिन के अवतार में फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं।

नागिन शो का सीजन 6 में सुरभि नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं। सुरभि चंदना अब लंबे समय के बाद इस शो में नजर आने वाली है सुरभि ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है। उन्होंने रेड कलर की आउटफिट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही हैं। सुरभि की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े: Viral News: गोल्डन तलवार से उर्वशी रौतेला ने काटा केक, वीडियो वायरल

सुरभि चंदा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आदिनागिन का वार, नागिन 6, बसंतपंचमी इत्यादि। सुरभि चंदा ने अपना यह फोटोशूट जंगल में कराया है अपने फोटो शूट में सुरभि चंदा अलग-अलग पोज देती नजर आ रहे हैं जिसे फ्रैंस में बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। सुरभि का यह लुक देखकर फैंस का भी मन खुश हो गया है। क्योंकि उन्हें एक बार फिर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को टीवी पर देखने का मौका मिल रहा है।

सांसद नागिन 6 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और जल्द ही शुरू भी होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version