साउथ के फेमस सुपरस्टार सूर्या सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर है। सूर्या साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है। क्या आप जानते हैं सूर्य कभी 1000 रुपए के लिए किसी फैक्ट्री में काम करते थे। लेकिन आज वही सूर्य अपनी लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। आइए जानते हैं उन्होंने किस तरह अपने करियर की शुरुआत करी।

सुपरस्टार सूर्या का जन्म 1975 में हुआ था। साल 1997 में आई थ्रिलर फिल्म ‘Nerrukku Ner’ में सूर्या ने ग्लैमरस जगत में डेब्यू किया। और यह फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई। साउथ सुपरस्टार सूर्या फिल्म के लिए 25 से 30 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। सूर्य की कमाई का मुख्य जरिया सिर्फ उनकी फिल्में नहीं है बल्कि प्रोडक्शन हाउस 2D एंटरटेनमेंट टीवी होस्ट इन और अन्य ब्रांड एंडोर्समेंट भी इनकम का कोर्स है।

यह भी पढ़े :- हीरे-जवाहरातों से जड़े गाउन को पहन रैंप पर उतरी उर्वशी रौतेला, विदेश में जाकर भारत का नाम किया रोशन

सूर्या को गाड़ियों का बहुत शौक है। इसी वजह से वह अपने पास लग्जरी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन रखते हैं। सूर्य की इन लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन में टोयोटा की फॉर्च्यूनर, जैगुआर, एक्सपोर्ट ऑडी a7, mercedes-benz s-class और ऑडी q7 जैसी कारें शामिल है। सूर्या के नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूर्य 250 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version