पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आज अचानक हालत बिगड़ गई । उनका मुंबई ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। देश ही नहीं दुनिया भर के लोग भी लता मंगेश्कर की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। अस्पताल में एंटरटेनमेंट जगत के लोगों का तांता लगा हुआ है। वहीं इस बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर के परिवार को संदेश भिजवाया है।

पीयूष गोयल पीएम का संदेश लेकर शनिवार रात ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे और उनके परिवार तक पीएम का संदेश पहुंचाया।हालचाल जानने के बाद पियूष गोयल ने कहा सभी लता दीदी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वास्थ्य के लिए शुभ संदेश दिया है। प्रधानमंत्री के शुभ संदेश और स्वास्थ्य के संदेश को लता दीदी के परिवार वालों को बताया है। प्रार्थना है वह जल्दी ठीक हों और हम सब उन्हें घर ले जा सकें।

बता दें कि पीयूष गोयल से पहले आज एमएनएस नेता राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे, सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी अस्पताल पहुंची थी। उनकी सेहत और तबियत को लेकर जानकारी ली। लता मंगेशकर की बहन और मशहूर सिंगर आशा भोंसले और सुप्रिया सुले भी आज अस्पताल पहुंची थी।

पिछले 27 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर कि आज अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें फौरन आईसीयू में शिफ्ट किया गया लता मंगेशकर के डॉक्टर ने शाम उनकी सेहत की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर का इलाज जारी है और वह फिलहाल प्रोसीजर्स को टॉलरेट कर रही है। हालत नाजुक बनी हुई है और वो वेंटिलेटर पर हैं। वह अभी भी आईसीयू में हैं और डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version