अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद सोशल मीडिया पर सुर्खियों बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह उनका बीच ग्राउंड पर सिगरेट पीना है। मोहम्मद शहजाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच के दौरान ग्राउंड पर सिगरेट पीते नजर आए। यह घटना मिनिस्टर ढाका और को मिला विक्टोरियंस के बीच खेले गए मैच की है। शहजाद मिनिस्टर ढाका टीम की तरफ से खेल रहे हैं। मैच शुरू होने से पहले शहजाद ग्राउंड पर ही सिगरेट पीने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर अब वायरल हो रही है।

शहज़द के इस बर्ताव के कारण उनके अनुशासन रिकॉर्ड से एक डीमेरिट पॉइंट भी हटा दिया गया है। दरअसल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन दोनों मुकाबले बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए। बारिश की वजह से मैच शुरू होने का इंतजार के दौरान मोहम्मद शहजाद अपनी अफगान टीमों के अन्य साथियों के साथ खड़े थे। इसी दौरान उन्होंने सिगरेट पीना शुरू कर दिया।

फिर क्या था इसके बाद मिनिस्टर ढाका के कोच मीना जो रहमान ने शहजाद को वार्निंग दी और ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल उन्हें अपने साथ ड्रेसिंग रूम लेकर चले गए। फिर शहजाद ने अपनी गलती मानी और रेफरी के लिए गए फैसले को स्वीकार किया।बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा कि शहजाद ने अपनी गलती मान ली है। ऐसे में आधिकारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version