तमिल अभिनेत्री और मॉडल दिव्या भारती अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। वह दक्षिण भारतीय फिल्मों और कुछ फैशन कार्यक्रमों में भाग लेती है। दिव्या अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इंडियन बॉलीवुड में आने से पहले दिव्या एक लोकप्रिय मॉडल थीं, उसके बाद उन्हें सिनेमा में अभिनय करने का मौका मिला। दिव्या ने विभिन्न फैशन इवेंट और पेजेंट भी जीते हैं। एक्ट्रेस ने अपने फोटो से कई लोगों का दिल जीत लिया है।

बिकिनी फोटो शेयर

दिव्या ने अपने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी फोटो शेयर किये है जिनमे वो काफी हॉट नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर दिव्या के कई फैन पेज भी हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन दिया है – मालदीव के मूड में सूरज, आसमान, समुद्र… उनकी इस पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा है की एक्ट्रेस दिव्या कितनी खुश है।

मालदीव में छुट्टी एन्जॉय कर रही दिव्या

पोस्ट किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है की दिव्या इस समय मालदीव में छुट्टी एन्जॉय कर रही है। और उनको वीडियो में रेत से खेलते हुए देखा जा सकता है। दिव्या ने पर्पल कलर की बिकिनी पहनकर फैंस को अपनी ओर खींच लिया है। दिव्या ने बिकिनी के ऊपर एक श्रग पहना हुआ है जो उनके लुक को काफी अलग दिखा रहा है।

यह भी पढ़े:- Shanaya Kapoor का रैंप डेब्यु, बैकलेस ड्रेस में shanaya दिखी हॉट

दिव्या भारती का जन्म

दिव्या भारती का जन्म 28 जनवरी 1992 को तमिलनाडु में एक हिंदू परिवार में हुआ था। जब वह बच्ची थी तब उनके पिता की मृत्यु हो गई और माँ लता अकेले ही परिवार का पालन पोषण करती। 29 साल की दिव्या ने तमिल इंडस्ट्री साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। उनकी पहली तमिल सिनेमा ‘बैचलर’ में काफी सुन्दर अभिनय किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या भारती ने अपनी अगली तमिल फिल्म साइन की है। दिव्या भारती ने कथित तौर पर मलयालम सुपरहिट ‘इश्क’ के तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन इन किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version