बॉलीवुड एक्टर्स तारा सुतारिया ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है। उनकी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस का हर कोई दीवाना है। पाली में एक्ट्रेस ने एक फैशन शो में हिस्सा लिया इस दौरान वह शो टॉपर रही। जिसमें वह बेहद हॉट और गॉर्जियस नजर आ रही थी।तारा सूटेरिया के फैशन चॉइस को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। मुंबई में हुए फैशन वीक में तारा सुतारिया ने सुनहरे रंग की ड्रेस पहनकर रैंप पर वॉक किया जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला।

तारा ने अपने रैंप वॉक से जमकर लाइमलाइट बटोरी। रैंप शो स्टॉपर बन कर उन्होंने हर किसी का दिल चुरा लिया। गोल्डन कलर के सिमरी गाउन में वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आई। वहीं इस गोल्डन गाउन का बोल्ड कटआउट डिटेलिंग तारा को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था।

रैंप वॉक पर उनका सल्ट्री लुक हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। तारा का गाउन बेहद खूबसूरत लग रहा था। जिसकी प्लजिंग नेकलाइन के साथ ही स्पैगेटी स्लीव इसे बोल्ड बना रही थी। वहीं इस फिगर हगिंग गाउन के बैक पर बैकलेस डिटेलिंग की गई थी। जिस पर क्रिसक्रॉस गोल्डन स्ट्रैप लगी थी। इसके साथ ही इस गाउन की थाई हाई स्लिट पूरी तरह से तारा के टोंड लेग्स को फ्लांट कर रही थी।

बता दें कि तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी तारा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। हर बार तारा अपने फैशन चॉइस से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हो गई।

Share.
Exit mobile version