देशभर में ईद का त्योहार 3 मई को बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा। बता दें कि ये मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा पर्व है। इसे आम लोग से लेकर बॉलीवुड स्टार तक इसे मानने के लिए खास तैयारी करते हैं। इस बीच ऊर्फी जावेद का अपने फैंस को ईद मुबारक करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद शिमर साड़ी में ईद के गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

डांस वीडियो में ब्लू कलर की साड़ी पहने उर्फी जावेद को देखा जा सकता है। उर्फी ने मैचिंग हूप इयररिंग्स पहने हैं और नाक में नोज रिंग भी डाली हुई है। खुले बालों के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है।वीडियो में उर्फी सिंगर जावेद अली के गाने ईद हो जाएगी पर डांस करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा आप सभी को ईद मुबारक इस खूबसूरत गाने के साथ। उर्फी जावेद के डांस वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं फ्रांस उनके ईद लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।इससे पहले उनके सूट सलवार वाले लुक की जमकर तारीफ हुई थी। अब उनकी साड़ी और डांस पर लोग फिदा हुए जा रहे हैं।

वहीं उर्फ जावेद की पोस्ट पर कुछ लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ पहले ही तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन हमेशा की तरह उर्फ को लोगों की बातों का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता, उर्फी फिर से अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर वापस आती है और अपने फैंस को सरप्राइस कर देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version