Tejasswi Prakash:  टीवी की दुनिया की नई नागिन नकहे जाने वाली तेजस्वी प्रकाश ने नई कार खरीदी दी है। जिसके फोटो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस उनकी इस करोड़ों की चमचमाती कार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में ब्रांड न्यू Audi Q7 खरीदी है।  ब्रांड न्यू कार के पास उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी मौजूद थे। Audi Q7 की कीमत 1 करोड़ रूपए बताई जा रही है। ऑडी क्यू7 (Audi Q7) खरीदने के बाद उन्होंने शो रूम में ही उसकी पूजा की और शुभ काम शुरू करने से पहले की रस्में निभाईं। 

ऑडी क्यू7 की पूजा करने के बाद तेजस्वी को नई फोर व्हीलर के आगे नारियल तोड़ते हुए देखा गया। मगर अफसोस की उनसे नारियल पहली बार में नहीं टूटता है। जिसके बाद नारियल करण कुन्द्रा तोड़ते हैं। इसके साथ ही  तेजस्वी और करण के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो दोनों नई गाड़ी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, तेजस्वी खुद ही अपनी नई कार को शोरूम से बाहर ड्राइव करते हुए निकलती हैं।

ये भी पढ़ें Esha Gupta Viral Photos: ईशा गुप्ता ने जिम में की बोल्डनेस की हदें, वायरल फोटो

तेजस्वी के कार खरीदने की खबर सोशल मीडियी पर तेजी से फैल गई। इस बीच एक्ट्रेस की कमाई को लेकर भी मीडिया जगत में खबरें छपने लगीं हैं। आपको बता दें,तेजस्वी प्रकाश टीवी से तो लाखों की कमाई करती हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, तेजस्वी प्रकाश इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसके साथी नके पास कई एड और शो हैं। फिलहाल तेजस्वी पनी कार के साथ बेहद खुश हैं। उनकी खुशी फोटो और वीडियो में देखी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version