Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने नए शो नागिन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके साथ ही वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी वह खूब सूर्खियों में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि, तेजस्वी ने लॉन्ग बूट के साथ शोर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद बोल्ड लग लग रही हैं।

ये भी पढ़ें Astro Tips: इन गलतियों के कारण व्यक्ति को कभी नहीं मिलती सफलता, ना करें गलतियां


तेजस्वी की अलग लव लिफ की बात करें तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टिंसेल टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। बिग बॉस शो खत्म होने के बाद इनके बीच की बॉन्डिंग और भी स्ट्रॉन्ग हो गई है और कपल अपने रोमांस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते देखे जाते हैं। इससे पहले तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कपल की सुपर हॉट केमिस्ट्री फैंस के पसीने छुड़ा रही है।


आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ में एक-दूसरे के करीब आए थे। इस शो में पहले तो करण ने अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन बाद में तेजस्वी ने भी करण के लिए उनके दिल में प्यार की बात कबूली थी। इसके बाद इस कपल ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। अब ये कपल एक साथ जमकर मस्ती करता हुआ देखा जाता है। फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version