Tejasswi Karan Hot Video: छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर लव बर्ड तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहते हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है, जिसमें दोनों प्यार लुटाते हुए नजर आते रहते हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त देखने को मिल रही हैं।

वीडियो में क्यूट कपल लग रहे है तेजस्वी-करण

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी और करण एक स्पॉट किए गए हैं। दोनों रेस्टोरेंट्स से बाहर निकल रहे थे तभी कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। वीडियो मे करन कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं तेजस्वी ग्रीन कलर की टॉप और लूज पैंट पहने नजर आ रही है। तेजस्वी के कर्ली बाल उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूट कपल’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तेजस्वी बहुत ब्यूटीफुल और गॉर्जियस दिख रही है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटिफुल कपल’ और चौथे यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छे दिख रहे हैं’ और कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे है। अभी तक इस वीडियो पर 44 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

शो बिग बॉस में हुआ था दोनों को प्यार

बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 की तेजस्वी प्रकाश विनर थी और करण सेकंड रन-अप थे। इस शो में दोनों एक-दूसरे करीब आए थे और दर्शक को लगा रहा था ये गेम का प्लान है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version