Tejaswi Prakash Latest photoshoot: बिग बॉस सीजन 15 की विनर और नागिन सेक्स एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने शो को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। कभी वह अपने शो की वजह से चर्चा में है, तो कभी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप की वजह से। इन सबके बीच तेजस्वी अपने फैंस से जुड़े रहने का मौका हाथ से नहीं जाने देती। अपनी तस्वीरों और वीडियो उसके शेयर कर वो अपने फैंस से जुड़ी नजर आती है। इस बीच एक बार फिर से तेजस्वी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई है इस फोटोशूट में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही है।

इन तस्वीरों में तेजस्वी बेहद खूबसूरत फ्लोरल डाउन में नजर आए इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है वही मेकअप की बात करें तो इसके साथ उन्होंने डार्क रंग की लिपस्टिक लगाई है और राउंड शेप के ईयररिंग को कैरी किया है जो उनके लुक के साथ काफी सूट कर रहा है।

उनका ये ऑल लुक फैंस को पूरी तरह से दीवाना बना रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज बेदह ही कातिलाना है। अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, ‘चमत्कार तभी होते हैं जब आस्था होती है’। अब तक तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों पर 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंसी ही नहीं बल्कि स्टार्स भी तेजस्वी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version