करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को टीवी का पावर कपल कहा जाता है, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद करण और तेजस्वी की राहें जुड़ चुकी हैं। दोनों ही अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फैंस ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि करण और तेजस्वी दोनों ही एक-दूसरे के लिए काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। काम में दिन-रात बिजी होने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे के लिए समय निकालना नहीं भूलते।

करण के नाम की मेहंदी लगाई

हालही में इंस्टाग्राम पर कारण कुंद्रा एक स्टोरी शेयर की है। स्टोरी में तेजस्वी ने करण के नाम की मेहंदी लगाई है, जिसकी झलक साझा करते हुए एक्टर ने उनपर खूब प्यार बरसाया है। करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी प्रकाश के हाथ की एक पिक्चर साझा की है। तेजस्वी के हाथ पर कारण के नाम का “k ” बना हुआ था। इन महंदी वाले हाथों की पिक्चर शेयर करते हुए करण कुंद्रा ने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ का फेमस रोमांटिक सॉन्ग ‘कैसे मुझे तुम मिल गई’ लगाया है, जिसे सुन जोड़ी के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं।

स्टोरी को काफी पसंद कर रहे

फैंस करण कुंद्रा की इस स्टोरी को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही दोनों की शादी की खबरें एक बार फिर तेजी से वायरल हो रही है। एक इंटरव्यू के दौरान जब करण से ये पूछा गया कि क्या वो तेजस्वी से शादी करने के लिए रेडी हैं ? तो इसपर करण ने कहा कि वो ‘बिग बॉस’ के घर से ही तेजस्वी से शादी करने के लिए बेताब हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने सोच लिया है कि मेरी शादी तेजस्वी प्रकाश से हो रही है। पूरे देश ने हमारी शादी तय कर ली है कि ये तो होनी ही है। हमसे तो कोई पूछ भी नहीं रहा।’

यह भी पढ़े : 11 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 6 नाबालिग को किया गिरफ्तार

आपको बता दे कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 15’ के घर में शुरू हुई थी। दोनों इस शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। शुरुआती दिनों में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version