ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का दूसरा लुक जारी हो चुका है इस फिल्म का पहला लुक फर्स्ट लुक पहले ही जारी हो चुका था जिसे फैंस द्वारा काफी अच्छा रिएक्शन मिला था। अब इस फिल्म का दूसरा लुक भी जारी किया जा चुका है जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फर्स्ट लुक की काफी तारीफ की गई थी और अब इसके सेकंड लुक की भी काफी तारीफ की जा रही है। ऋतिक रोशन के इस लुक पर फैंस का रिएक्शन जारी है। 

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म विक्रम वेधा के लिए इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे लोग की फोटो शेयर की है।जिसमें उन्होंने वाइट कलर की शर्ट और ब्लैक फ्रेम गोगल्स पहना हुआ है। इस लुक में रितिक रोशन खुद को आईने में देख रहे हैं रितिक की इस तस्वीर पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं ऋतिक के फैंस इन की तस्वीर पर जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। 

Also Read : Vivek Oberoi ने खुद को बहुत अकेला महसूस किया

ऋतिक के नए लुक पर बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। प्रीति जिंटा ने सुपर हैंडसम, डायरेक्टर जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी द्वारा ऋतिक के इस लुक की तारीफ की। किसी यूज़र ने लिखा मोस्ट हैंडसम तो किसी ने लिखा हॉट! कोई एवरग्रीन लिखकर तारीफ कर रहा है तो कोई हार्ट इमोजी बनाकर। ऋतिक के इस लुक की तारीफ पर तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। ऋतिक के इस मोस्ट हैंडसम लुक ने सोशल मीडिया पर फायर कर दिया है।

इस फिल्म में हृतिक रोशन वेदा के किरदार में और सैफ अली खान हिंदी फिल्म के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर जारी किया गया था और सेकंड लुक अब जारी किया गया है। ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी फिक्स कर दी गई थी यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version