मिर्जापुर-2 की रिलीज को लेकर हर कोई बेताब है। सबको ये जानने की जल्दी है कि आखिर ये सीरिज कब रिलीज होगी। लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि अमेज़न प्राइम ने एक वीडियो शेयर कर इस बातें के संकेत दिए हैं कि मिर्जापुर का सीजन-2 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। अमेज़न ने वीडियो के साथ एक मैसेज भी लिखा है जिसमें लिखा है कि “एक कबूतर लाया है उड़ती खबर, पता करने के लिए कर लो सब्र थोड़ा।“ बता दें कि मिर्जापुर सीज़न 2 के निर्माता सोमवार को शो की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करेंगे।

बता दें कि मिर्जापुर एक अपराध थ्रिलर है जो ड्रग्स, बंदूक, अपराध और अराजकता के चारों ओर घूमती है। इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में व्याप्त माफिया, प्रतिद्वंद्विता और अपराध के शासन को दिखाया गया है। पहले सीज़न में अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़, दिव्येंदु शर्मा और कुलभूषण खरबंदा की बेहतरीन भूमिका देखने को मिली थी।

मिर्जापुर की रिलीज को लेकर अली फजल का कहना है कि हमें शुरू से ही दर्शकों का काफी प्यार मिला है और हमारे दर्शक हमें बहुत प्यार करते हैं। हम जानते हैं कि कोरोना वायरस महामारी से पैदा हुई परिस्थितियों के कारण मिर्जापुर की रिलीज में थोड़ी देरी हो रही है। लॉकडाउन के कारण दर्शकों ने इसका बहुत इंतजार किया है। हम उनकी उत्सुक्ता को महसूस कर सकते हैं। पिछले एक साल से अमेज़न पर इतनी शानदार सीरिज सामने आई है कि लोगों का बहुत सारा प्यार मिला है और मुझे अमेज़न का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है।

उन्होंने आगे कहा कि हमने लॉकडाउन से पहले इसके कई एपिसोड डब कर लिए थे। लेकिन उसके बाद काफी लंबा ब्रेक हो गया था। जिसके कारण इसे दोबारा करने पड़ा लेकिन इसे दोबारा करने में भी बहुत अच्छा लगा। हमने शो की शूटिंग काफी समय पहले की थी। इसलिए हमे ट्रैक पर आने में वक्त लगा। आमतौर पर हर कोई अपने वक्त पर आता था डबिंग के लिए, लेकिन जब हम आते थे तो हमारा वक्त एक दूसरे से टकरा जाता था। उन्होंने कहा कि स्टूडियो अपनी साफ-सफाई  को लेकर क्लियर है यहां एक वक्त पर एक ही एक्टर को लेकर जाने की इजाज़त थी। हम पूरी तरह सेनिटाइज स्टूडियो में काम करते थे। हालांकि डब पहले से ही एकांत में की जाती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version