बिग बॉस सीजन 13 के चटपटे और कंट्रोवर्सिअल शो के बाद अब सभी को बिग बॉस 14 इंतज़ार बड़ी ही बेसब्री से है। बिग बॉस 14 के लिए जैस्मीन भसीन,आकांशा पूरी और पवित्रा पुनिया के बाद टीवी एक्टर निशांत सिंह मलकानी भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा ‘ में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अपने शो से अलविदा कहे दिया है। निशांत सिंह मलकानी के करीबी ने बताया कि – निशांत से शो के लिए लगभग एक महीने पहले संपर्क किया गया था, लेकिन निशांत इसके बारे में निर्णय नहीं ले पा रहे थे कि उन्हें बिग बॉस 14 करना चाहिए या ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ शो में ही बने रहना चाहिए लेकिन फैसला करते हुए अब निशांत ने शो छोड़ दिया है और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर ली है। निशांत ने चैनल के साथ कई मीटिंग्स की और हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

रविवार को एक वरिष्ठ न्यूज़ वेबसाइट से निशांत ने बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा ‘ शो उन्होंने छोड़ दिया है। निशांत ने कहा कि – हां, मैं अब शो (गुड्डन) का हिस्सा नहीं हूं। सेट पर मेरा आखिरी दिन है और मैं अभी बहुत भावुक हूं। वाकई में ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा ‘ की टीम बेहद ही अच्छी टीम थी, मैं सेट पर सभी को मिस करूंगा। यह दो साल की बेहतरीन जर्नी थी , इसलिए मेरे पास इस शो की बहुत सारी यादें हैं। लेकिन मुझे लगता है कि सब कुछ किसी वजह से होता है। मुझे कुछ और करना था, जो मुझे लगता है कि मेरे लिए बेहतर है। जहां तक ​​बिग बॉस 14 का सवाल है, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा।

Nishant Singh Malkani's parents visit Guddan Tumse Na Ho Payega ...

बिग बॉस 14 सितंबर से प्रसारित किया जायेगा और इस बार बिग 14 की थीम लॉकडाउन थीम होगी। चैनल से जुड़े सूत्रों ने बिग बॉस 14 की जानकारी को शेयर करते हुए बताया कि – हमें 26 अगस्त तक सब कुछ फाइनल करना है क्योंकि प्रतियोगियों को 27 तारीख को क्‍वारंटाइन के लिए भेजा जाएगा। वे मुंबई शहर के अलग – अलग होटलों में रहेंगे और COVID 19 की जांच के बाद ही शो में प्रवेश करेंगे। हम जल्द से जल्द शो शुरू करने की कोशिश करेंगे , एक सप्ताह की देरी हो सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से 20 सितंबर से पहले शुरू हो जायेगा।

Share.
Exit mobile version