संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का इंतजार 1 साल से किया जा रहा है। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म को लेकर फ्रैंस के बीच उत्साह बना हुआ है। यह फिल्म एक लड़की की कहानी है जिसे कच्ची उम्र में वेश्यावृति के लिए बेच दिया जाता है।

इस फिर मैं लड़की को बेचने के बाद वह माफिया डॉन और वैश्यालय की मालकिन बन जाती है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी काम कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को खूब प्यार भी मिल रहा है। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से कई उम्मीदें लगी हुई है ऐसे में ट्रेलर का एक जबरदस्त फिल्म का वादा निर्देशक से करता है। ट्रेलर में गंगूबाई के एक मायूस लड़की के रेड लाइट एरिया की क्वीन बनने तक के सफर को दर्शाया गया है।

यह भी पढ़े: सीधी साधी बबीता नए मोनोकिनी पहनकर सोशल मीडिया का पारा किया हाई

इस फिल्म में आलिया भट्ट का एक ऐसा रूप सामने आया है जो फैंस ने कभी नहीं देखा होगा। ट्रेलर से पता चलता है कि आलिया भट्ट इस बार बड़े पर्दे पर तूफान लाने वाली है। यह फिल्म आलिया भट्ट के करियर में सबसे बेहतरीन फिल्म साबित होने वाली है। रिलीज किए गए ट्रेलर में विजय राज को भी अलग अवतार में देखा जा सकता है। अजय देवगन लाला के किरदार में कमाल कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। 2 सालों से ज्यादा समय के बाद अब इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म ने विरोध से लेकर कोरोना तक सभी चीजों का सामना किया। इस फिल्म पर असली गंगूबाई के बेटे ने केस भी किया जिसमें परिवार की इज्जत खराब करने की मांग करते हुए इसे रोकने का आग्रह किया गया था। संजय लीला भंसाली ने इसको लेकर कहा है कि यह फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के चैप्टर से बनाई गई है और वह गलत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version