भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों और गानों का क्रेज अब लगातार बढ़ता जा रहा है। यूपी,बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भोजपुरी सिनेमा को बहुत पसंद किया जाता है। भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने अभिनय और ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। तो चलिए आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी अदाकारों के बारे में बताएंगे जो काफी सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं लेकिन आज भी सिंगल हैं।

काजल राघवानी– भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। काजल ने ज्यादा गाने और फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ किए हैं। कागज की उम्र 30 साल से ज्यादा है लेकिन वो आज भी सिंगल लाइफ जी रही हैं। उन्होंने ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘मुकद्दर’, ‘मेहंदी लगा के रखना’ और ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ जैसी कई लोकप्रिय भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

आम्रपाली दुबे– आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सितारा है। उनके टक्कर में आस-पास तक कोई एक्ट्रेस नहीं है। आम्रपाली भी 30 साल की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन आज भी सिंगल हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस और निरहुआ(दिनेश लाल यादव) रिलेशनशिप हैं हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की है।एक्ट्रेस ने 2014 में गायक-अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में एक प्रमुख भूमिका के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू किया।

मधु शर्मा– मधु शर्मा भी भोजपुरी का जाना माना चेहरा है। एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव के साथ ‘गुलामी’, रवि किशन के साथ ‘छपरा के प्रेम कहानी’, खेसारी लाल यादव के साथ ‘खिलाड़ी’ और पवन सिंह के साथ ‘मां तुझे सलाम’ जैसे भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इतनी शौहरत हासिल करने के बाद आज मधु सिंगल जिंदगी दी रही हैं।

यह भी पढ़े: बच्चन परिवार में गूंजी किलकारी, नैना और कुणाल बने माता-पिता

रानी चटर्जी–  रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर फेस है।  ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 के पारिवारिक नाटक ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से की, जिसमें मनोज तिवारी थे। फिल्म 2004 में रिलीज़ हुई थी और उसने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीते। इसके बाद उन्होंने ‘बंधन टूटे ना’, ‘दामाद जी’ और ‘मुन्ना पांडे बेरोजगार’ जैसी प्रमुख हिट फिल्में दीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version