डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बार फिर से दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो गए। रिलीज के बाद से ही फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है। आर आर आर एक धमाके के जैसी रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर ब्लास्ट कर गई। पहले ही दिन हिंदी सहित अन्य भाषा और वर्ल्ड वाइल्ड कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और दूसरे दिन भी यह रफ्तार लगातार जारी है। फिल्म उम्मीद से कहीं ज्यादा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से इस पर दर्शक खूब प्यार बिखेर रहे हैं। थियेटर में हर रोज हाउसफुल शो जा रहा है। पहले दिन 156 करोड़ से खाता खुला। वही तरण आदर्श ने आर आर आर के हिंदी वर्जन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। उन्होंने लिखा RRRoars दूसरे दिन वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला।मल्टीप्लेक्स दूसरे दिन बड़े मुनाफों के गवाह बनें। स‍िंगल स्क्रीन्स भी रॉक कर रहे हैं। तीसरे दिन और बड़े ग्रोथ की उम्मीद वीकेंड पर 70 प्लस की उम्मीद। शुक्रवार 20.07 करोड़, शन‍िवार 23.75 करोड़. टोटल- 43.82 करोड़।

बता दे की तरह ने शनिवार को अलग-अलग शहरों और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन को शेयर किया था। पहले दिन आर आर आर ने भारत में एक सौ छप्पन करोड़ यूएस में 42 करोड़ नोन यूएस ओवरसीज में 25 करोड़ कमाई की थी। कुल मिलाकर यह आंकड़ा 223 करोड का होता है। पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर RRR ने सॉलि़ड शुरुआत की थी।

एसएस राजामौली कि यह फिल्म का यह कलेक्शन ही नहीं बल्कि फिल्म का रिव्यू भी काफी पॉजिटिव मिला है। जो प्यार दर्शकों ने बाहुबली को दिया था वही प्यार या उससे ज्यादा कहीं प्यार आर आर आर को मिल रहा है।क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस ने RRR की काफी तारीफ की है।लोग इस फिल्म को देखने के बाद इसे मास्टरपीस बता रहे हैं। फिल्म में रामचरण, जून‍ियर NTR लीड रोल में हैं। आल‍िया ने रामचरण के अपोज‍िट सीता के रोल में काम किया है।कैमियो रोल के बावजूद आल‍िया और अजय की भूम‍िकाएं फिल्म में अहम और दमदार है। इसके अलावा एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन, श्रेया सरण जैसे एक्टर्स हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version