31 जुलाई से अस्पताल में भर्ती फिल्म डायरेक्टर और एक्टर निशिकांत कामत के निधन की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। कई लोगों ने इस बात का दावा किया कि निशिकांत कामत का निधन हो गया है। लेकिन इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए निशिकांत कामत को लेकर अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। निशिकांत कामत के निधन की ख़बरों की झूठा बताते हुए अस्पताल ने इस बात कि पुष्टि की है कि निशिकांत कामत की हालात गंभीर है और वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं।

इस नए बयान को जारी करने से पहले अस्पताल ने एक और बयान जारी किया था,जिसमें उन्होंने कहा था कि- मिस्टर निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला।

Nishikant Kamat during the special screening of Movie Madaari for children in Andheri, Mumbai. Express photo by Dilip Kagda, 17th July, 2016, Mumbai *** Local Caption *** Nishikant Kamat during the special screening of Movie Madaari for children in Andheri, Mumbai.

हम आपको बता दें कि महाराष्ट्र में जन्में 50 वर्षीय निशिकांत कामत ने अजय देवगन और तब्बू अभिनीत सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’, इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’, जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम ‘का निर्देशन किया है। फिलहाल तो निशिकांत कामत ‘दर-ब-दर’ नाम की एक हिंदी फिल्म को डायरेक्ट करने की तैयारी में थे, जिसे 2022 को रिलीज किया जाना था। निशिकांत कामत एक सफल डायरेक्टर के साथ एक अच्छे एक्टर भी थे। निशिकांत कामत ने हाथ आने दे, 404 एरर नॉट फाउंड, रॉकी हैंडसम, डैडी, जूली-2, समेत कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है।

Share.
Exit mobile version