छोटे पर्दे के रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) हमेशा स्टार्स की वजह से चर्चा में बना रहता है। कपिल शर्मा शो में कोई ना कोई स्टार् अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो मी बॉलीवुड के हीरो शाहिद कपूर ने दस्तक दी। शाहिद कपूर अपनी फिल्म “जर्सी” के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आए हुए हैं। 

कपिल शर्मा का अपने शो में कोई ना कोई नई कॉमेडी लेकर आते हैं और दर्शकों को खूब हंसाते हैं। कपिल शर्मा का अंदाज दर्शकों को खूब अच्छा लगता है और वह कपिल शर्मा को काफी पसंद करते हैं। कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते कोई ना कोई बॉलीवुड के सेलिब्रिटी आते हैं और कपिल के साथ मजाक मस्ती करते हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस हफ्ते शाहिद कपूर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं और इनके साथ इस फिल्म की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी हैं। इस हफ्ते इस शो में काफी धमाल होने वाला है। इस बार कपिल के शो में काफी ज्यादा धमाल किया जाएगा क्योंकि उनके साथ उनके पापा पंकज कपूर भी है।

Also Read : “ये रिश्ता क्या कहलाता है” फेम Mohina Kumari के घर नन्हे मेहमान का आगमन

जी हां, इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर शाहिद कपूर और उनके पापा पंकज कपूर दस्तक देने वाले हैं। शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में शिरकत करेंगे सुनने में आ रहा है कि इस बार इस शो में शाहिद के कपूर के पापा पंकज कपूर लोगों को काफी हद तक एंटरटेन करेंगे। शो की मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ विडियोज शेयर की गई जिसके जरिए इस बात की जानकारी मिली है। 

मेकर्स द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में दिखाया गया कि कपिल शर्मा पंकज कपूर की टांग खींच रहे हैं कपिल शर्मा पंकज कपूर से कहते हैं कि आपको शाहिद कपूर को रोमांस करते हुए देख बड़ा दुख होता होगा कि हम रोमांस नहीं कर पाए आप सोचते होगे कि चलो कोई बात नहीं जो काम हम नहीं कर पाए वह हमारा बेटा करेगा। पंकज कपूर ने कहा कि हमारे समय में हमें ऐसा कोई चांस नहीं मिला था इसलिए हम ऐसा कोई भी किरदार नहीं निभा पाए लेकिन कोई बात नहीं अब हमारा बेटा वह काम करेगा जो मैं नहीं कर पाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version