विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर नोएडा में एक विवाद सामने आया है। कल मंगलवार को नोएडा के जीआईपी मॉल के सिनेमाघरों में दर्शकों ने फिल्म को जानबूझकर बीच में रोकने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा किया। इस मामले को शांत कराने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची। अलीगढ़ में भी फिल्म के खराब प्रिंट को लेकर दर्शकों ने बवाल मचाया। यह मामला नई बस्ती के सीमा कॉटेज का है। जहां फिल्म ‘द कश्मीर पाइल्स’ का प्रिंट खराब होने को लेकर थिएटर में फिल्म देख रहे दर्शकों ने बवाल मचा दिया।

मैनेजर पर फिल्म बंद कराने का आरोप

पुलिस ने जानकारी में बताया है कि नोएडा में विवाद हुआ। जीआईपी मॉल के सिनेमाघर में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया था। संचालन रुकने पर फिल्म देख रहे दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिस कारण मौके पर हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंचे। ‌ मैनेजर एजाज खान पर जानबूझकर फिल्म बंद करने का आरोप लगाया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया और फिर फिल्म को दोबारा से शुरू किया गया।

यह भी पढ़े :- Entertainment News: जानिए किन बॉलीवुड सेलेब्स के किड्स मनाएंगे पहली होली

खराबी होने की वजह से बीच में रूकी फिल्म

पुलिस की जानकारी के मुताबिक AC में खराबी होने की वजह से फिल्म बीच में रुक गई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अलीगढ़ में भी फिल्म के चलते दर्शकों ने हंगामा खड़ा किया था। थिएटर में हुए हंगामे की सूचना पर थाना पुलिस ने दर्शकों को शांत कराकर मामला सुलझाया। उसके बाद दोबारा से फिल्म शुरू की गई। बता दें कि इस फिल्म को लेकर कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी, राजस्थान, जयपुर, गोवा, हरियाणा, मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

थिएटर संचालक वसूल रहे पूरे पैसे

मॉल में मौजूद दर्शकों का कहना है कि राज्य सरकार ने फिल्म पर टैक्स फ्री किया है लेकिन थिएटर संचालक फिल्म के टैक्स सहित पूरे पैसे वसूल लेते हैं। इसके बाद भी फिल्म का खराब प्रिंट नजर आ रहा है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। इसके पहले दिन की अपेक्षा दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। चौथे दिन तो इस फिल्म में अपनी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version