Tiger-Disha Breakup: दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए लाइमलाइट में हुई बनी हुई हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी खबरों में हैं। इंडस्ट्री में सुगबुगाहट है कि दिशा और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया हैं। दोनों ने लगभग छह साल पुराने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। वहीं, इस पर जैकी श्रॉफ के भी बयान सामने आया है।

जैकी श्रॉफ का सामने आया बयान

जैकी श्रॉफ का टाइगर और दिशा के रिश्ते को लेकर बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। दोनों को मैने हैंगआउट करते नजर आए थे। एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा समय बिताते हैं। उनकी जिंदगी में देखल देना प्राइवेसी का उल्लंघन हैं और दिशा के परिवार के साथ हमारे परिवार की अच्छी बॉन्डिंग हैं। जैकी ने आगे कहा कि ये दोनों को निर्णय है कि दोनों एक दूसरे का साथ रिश्ता रखता चाहते हैं या नहीं। वहीं, वो दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश होते है, जब मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

इन दिनों दोनों काफी ज्यादा है बिजी

बता दें कि दिशा अपनी फिल्म एक विलेन के प्रमोशन में जुटी हुई है। वो और फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दूसरी तरह दो दिन पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version