टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के सुपरस्टार है उन्होंने बॉलीवुड में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में लीड रोल में कृति सेनन थी। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे हैं और टाइगर श्रॉफ की एक बहन है जिनका नाम कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) है। इनके बारे में काफी कम लोगों ने सुना होगा लेकिन कृष्णा श्रॉफ काफी बोल्ड और सेक्सी है जिनकी तस्वीर है अक्सर सोशल मीडिया पर अपडेट होती रहती है।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फिल्मों से दूर रहती है कि अपनी लाइफ काफी इंजॉय करती हैं कृष्णा सर आपने सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ पिक्चर अपडेट की है जिनकी जमकर तारीफ हो रही है इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ काफी बोल्ड और सेक्सी नजर आ रही है। 

Also Read: Rajpal Yadav Transgender: ट्रैफिक वालों ने समझ लिया था ट्रांसजेंडर, थमा दिए हाथ में 10 रुपए

कृष्ण श्रॉफ भले ही एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनकी बोल्डनेस से कोई कमी नहीं है। कृष्णा श्रॉफ काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आती हैं और इनकी स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है। फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी इन्होंने अपनी काफी फैन फॉलोइंग बनाई है। कृष्णा श्रॉफ का फोटो शूट हमेशा कमाल का रहता है। उसमें उनकी सेक्सी तस्वीर नजर आती है जो किसी भी ग्लैमरस एक्टर से कम नहीं है। 

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है इस में टॉपलेस नजर आ रही है इनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इनके फैंस के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे जो इनकी स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं। कृष्णा श्रॉफ की बोल्ड और सेक्सी अदाएं सभी को बहुत पसंद आती हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version