बॉलीवुड एक्टर और फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का बुधवार (13 अक्टूबर) को निधन हो गया। एक्टर के फिटनेस ट्रेनर का नाम  कैजाद कपाड़िया था। जो मुंबई में एक फिटनेस एकेडमी, K11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइंसेज के मालिक थे। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ट्रेनर की मौत कैसे हुई। कैजाद कपाड़िया बॉलीवुड में कई हस्तियों के साथ काम कर चुके थे। टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने गुरु और ट्रेनर को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्रेनर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘रेस्ट इन पावर कैजाद सर।

मेरी फीस देने वाला हर शख्स सेलिब्रिटी है-कैजाद


बॉलीवुड के पापराज़ी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शोक व्यक्त किया और कई बी-टाउन सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर  दुख व्यक्त किया है।टाइगर की मां आयशा श्रॉफ, सिद्धांत कपूर, नील नितिन मुकेश, डीन पांडे, रुस्लान मुमताज़ और काफी सेलेब्स ने ट्रेनर की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। मीडिया को दिये एक पुराने इंटरव्यू में कैजाद ने कहा था कि वह खुद को एक सेलिब्रिटी ट्रेनर नहीं मानते हैं। “मुझे नहीं लगता कि यह एक बड़ा लक्ष्य है। उन्होंने कहा था कि सेलिब्रिटी ट्रेनर बनने की ख्वाहिश न रखें। इसके बजाय, एक ट्रेनर बनने की ख्वाहिश रखें, जो अपने आप में एक सेलिब्रिटी हो।” मेरे लिए, मेरी फीस का भुगतान करने को तैयार कोई भी व्यक्ति एक “सेलिब्रिटी” है। सेलेब्स, खासकर अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और मॉडलों के साथ व्यवहार करते समय मुझे किसी भी चुनौती का सामना नहीं करना पड़ता है। उनका करियर उन्हें चलाता है।

यह भी पढ़े: ड्रग केस में आर्यन खान के वकील ने दिया तर्क, कहा- ना ड्रग्स मिले, ना कैश बरामद हुआ, किस आधार पर हुई कार्रवाई

टाइगर ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग में हैं बिजी


गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ खुद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया फैंस के साथ वर्कआउट की वीडियो शेयर करते हैं। काम  की बात करें तो एक्टर टाइगर ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। टाइगर का करियर बॉलीवुड में ग्रो कर रहा है। टाइगर अपनी फिल्मों को रियल बनाने के लिए खुद स्टंट करते हैं। इतना नहीं स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते एक्टर ने अपने बाल कर कटवा दिये थे। टाइगर ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि वो उनकी जिंदगी का बेहद भावुक दिन था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version