Salman Khan’s Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार एंड बिग बॉस होस्ट सलमान खान अपनी फिल्म ‘दबंग 4’ फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। बता दें की इस फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सलमान खान दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी तिग्मांशु धूलिया के कंधों पर हो सकती है।

दबंग 4

‘दबंग 4’ को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि फिल्म की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘एंटीम’ के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह 2022 के अंत तक ‘दबंग 4’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म के बारे में खबर आ रही हुई कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तिग्मांशु धूलिया लिख ​​रहे हैं और शायद वह इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभालेंगे।

निर्देशन: तिग्मांशु धूलिया

आपको बता दें सलमान खान को तिग्मांशु धूलिया की लिखी कहानी और स्क्रीनप्ले पसंद आया है, जिसके बाद संभावना ज्यादा है कि फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी तिग्मांशु धूलिया के कंधों पर डाल देंगे। ‘चुलबुल पांडे’ का किरदार पर्दे पर उतना ही रोमांच के साथ है। इसलिए अगर यह प्रोजेक्ट पूरा हो जाता है तो फिल्म से उम्मीदें बढ़ जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Nachan Ki Tol Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’ हुआ रिलीज, सपना की हॉटनेस देख फैंस के छुटे पसीने

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। अब वह कैटरीना कैफ के साथ अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘पठान’ में जहां सलमान खान टाइगर के रूप में कैमियो करेंगे, वहीं शाहरुख ‘टाइगर 3’ में भी खास भूमिका निभाएंगे. इसके साथ ही सलमान की कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चेक ट्रांजेक्शन के नियमों में किया बड़ा बदलाव, ऐसा नहीं करने पर अटक जाएगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version