तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में नजर आती हैं। एक्ट्रेस नुसरत अपनी एक से बढ़कर एक फोटोस सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। जो फैंस को बेहद ही पसंद आती है। अब उनकी लेटेस्ट फोटो ने सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में नुसरत में साड़ी में अपनी कुछ फोटोस फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं।

शरमाती हुई फोटो सभी का दिल लूट रही

इन फोटोस में देखा जा सकता है कि नुसरत ने ग्रीन बेस में मल्टी कलर की साड़ी पहनी हैं। जिसमें काफी एलिगेंट नजर आई है। ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने नुसरत की शरमाती हुई फोटो सभी का दिल लूट रही है। अपने बोल्ड लुक की वजह से भी नुसरत सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, साथ ही उनकी खूबसूरती लोगों को दीवाना बनाए रखती है।

साड़ी में बेहद ही ब्यूटीफुल

नुसरत जहां ने अपनी लेटेस्ट फोटोस को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर कैप्शन में लिखा है फीलिंग और ग्रीन कलर के हार्ट इमोजी लगाए हैं। इनकी तस्वीरों पर उनके फैंस भी कमेंट करते नजर आए हैं। एक फैन ने जबरदस्त कमेंट करके लिखा है आप इस साड़ी में बेहद ही ब्यूटीफुल और प्यारी नजर आई हो। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है आपकी सुंदरता का कोई जवाब नहीं है। इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स ने नुसरत की इन फोटोस पर जमकर कमेंट किए हैं।

यह भी पढ़े : Weather News: मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में जारी किया यैलो अलर्ट, इन राज्यों में चलेंगी गर्म हवाएं

फैंस की नजर नहीं हट रही

इससे पहले भी नुसरत ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने अपनी एक पिक्चर पोस्ट की थी। जिसने इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया। नुसरत जहां की साड़ी वाली फोटज से फैंस की नजर नहीं हट रही है। इस फोटोज पर लाखों लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version